कोविड नियम नहीं मानने पर  V2 और नागरमल को नोटिस, बिजली मिस्त्री बन स्ट्रीट लाइट की चोरी, तरुण गोगोई का निधन

Jamshedpur Daily News Update 23 November 2020.

1. कोविड गाइडलाइन का पालन नहीं होने पर V2, नागरमल को नोटिस

Administration notice V2 and Nagarmal after violation of covid guidelines.
एडीएम नंद किशोर लाल ने कल साकची के पांच मॉल और बार का औचक निरीक्षण किया। कोविड गाइडलाइन का उल्लंघन करते पाए जाने पर पुलिस ने 3 मॉल के मैनेजर को थाना ले गयी। नागरमल और V2 में सोशल डिस्टेंसइंग का पालन नहीं होने, रोक के वाबजूद ट्रायल रूम का इस्तेमाल करने और बिना मास्क के प्रवेश देने को लेकर नोटिस जारी किया गया।

2. आज से त्योहार मनाकर वापस आने वालों की होगी कोरोना जांच

Corona test in jamshedpur.
दीवाली और छठ के खत्म होने के बाद लोगों का शहर वापस आना शुरू हो गया। त्योहारों के बाद वापस आने वाले लोगों की कोरोना जांच की जाएगी। इसके लिए स्वास्थ्य विभाग की टीम रेलवे स्टेशनों, बस स्टैंडों और शहर के अन्य चेक पॉइंट्स पर तैनात है।

3. कदमा बिजली मिस्त्री बनकर स्ट्रीट लाइट खोलकर ले गए चोर

Street Light Theft in Kadma.
खुद को बिजली मिस्त्री बता चोरों ने कदमा के रामनगर में दिनदहाड़े स्ट्रीट लाइट्स की चोरी कर ली। चोरों ने स्थानीय लोगों के पूछे जाने पर खुद को अक्षेस का कर्मचारी बताया और कहा कि वो लाइट बदलने के लिए आये है।

4. बिष्टुपुर पुलिस ने पिस्तौल के साथ एक युवक को किया गिरफ्तार

Bistupur Police arrested one person with pistol and bullets.
बिष्टुपुर पुलिस ने रविवार को धतकीडीह से एक युवक को पिस्तौल और गोली के साथ गिरफ्तार कर लिया। जबकि उसका एक साथी भाग निकला। दोनों किसी आपराधिक घटना को अंजाम देने की योजना बना रहे थे।

5. असम के पूर्व मुख्यमंत्री तरुण गोगोई का निधन

Assam ex chief minister Tarun Gogoi died.
असम के पूर्व मुख्यमंत्री तरुण गोगोई का आज निधन हो गया। वो 86 साल के थे। अगस्त में उन्हें कोरोना हुआ था जिसके बाद ठीक भी हो गए थे। तरुण गोगोई 3 बार असम के मुख्यमंत्री रहे है।

6. झारखंड कोरोना अपडेट

Jharkhand Corona update.
राज्य में पिछले 24 घंटो में 298 की पुष्टि हुई। राज्य में अबतक 107469 मरीज़ों की पुष्टि हुई है। जबकि अबतक 950 की मौत को चुकी है। अबतक 104230 मरीज़ ठीक हो चुके है।

Leave your comments