दाऊद इब्राहिम का साथी जमशेदपुर से गिरफ्तार, टाटा से तीन पैसेंजर चलाने का प्रस्ताव, एमजीएम में 51 जूनियर डॉक्टर होंगे बहाल

Jamshedpur Daily News Update
27 December 2020.

Powered By: CELL VILLA
1. दाऊद इब्राहिम का साथी जमशेदपुर से गिरफ्तार

Dawood Ibrahim aide Abdul Majid kutti arrested from jamshedpur.
गुजरात के ATS टीम ने 24 सालों से फरार चल रहे अब्दुल माजिद कुट्टी को मानगो से गिरफ्तार किया। अब्दुल माजिद कुट्टी अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का सहयोगी है। वह मूल रूप से केरल का रहने वाला है। वह नाम बदलकर मानगो के सहारा सिटी में रह रहा था।

2. मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी 30 दिसंबर को करेंगे मतदाता सूची की समीक्षा

Chief election officer will check voter list on 30 December.
भारत निर्वाचन आयोग के आदेश पर कराए जा रहे मतदाता संक्षिप्त पुनरीक्षण की समीक्षा 30 दिसंबर को झारखंड के मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी के रवि कुमार उपायुक्त कार्यालय सभागार में करेंगे। जिले में फिलहाल मतदाता सूची में नए लोगों का नाम शामिल करने, मतदाता सूची में अशुद्धियों को दूर करने, आवासीय पता बदलने, बाहर चले गए व मृत व्यक्तियों का नाम मतदाता सूची से हटाने का काम चल रहा है।

3. टाटा से तीन पैसेंजर चलाने का प्रस्ताव

Three passenger train will run from Tata soon.
टाटानगर रेलवे स्टेशन से तीन पैसेंजर और मेमू ट्रेन का चलाने का प्रस्ताव है। इस संबंध में चीफ पैसेंजर ट्रांसपोर्टेशन मैनेजर ने रेल भवन को एक प्रस्ताव भेजा है। इस सूची में 13 पैसेंजर, मेमू और डीएमयू ट्रेनें शामिल हैं।

4. धौनी ICC वनडे और टी 20 टीम ऑफ द डिकेड के बने कप्तान

M S Dhoni named as captain of ICC ODI and T-20 team of the decade, Virat Kohli to be lead test team of the decade.
इंटरनेशनल क्रिकेट कांउसिल (ICC) ने टेस्ट, T-20 और वनडे में दशक की बेस्ट टीमों का ऐलान कर दिया है। T-20 और वनडे टीम की कप्तानी महेंद्र सिंह धोनी को सौंपी गई है। जबकि, टेस्ट की कप्तानी विराट कोहली को मिली है। T-20 टीम में धोनी के अलावा रोहित शर्मा, विराट कोहली और जसप्रीत बुमराह को जगह दी है।

5. एमजीएम में 51 जूनियर डॉक्टर होंगे बहाल

MGM will have 51 junior doctors reinstated.
एमजीएम मेडिकल कॉलेज अस्पताल में 51 जूनियर डॉक्टरों की बहाली होगी। इसके लिए अस्पताल में रेसीडेंसी स्कीम लागू की गई है। अस्पताल में जूनियर डॉक्टरों के रिक्त पदों को एक साल के लिए भरा जाएगा। अस्पताल में फिलहाल 51 रिक्त पद रिक्त हैं। शनिवार को इसके लिए काउंसलिंग हुई।

6. झारखंड कोरोना अपडेट

Jharkhand Corona update.
राज्य में पिछले 24 घंटो में 178 की पुष्टि हुई। राज्य में अबतक 114143 मरीज़ों की पुष्टि हुई है। जबकि अबतक 1018 की मौत को चुकी है। अबतक 111530 मरीज़ ठीक हो चुके है।

Leave your comments