रतन टाटा पहुँचे जमशेदपुर, दलमा जंगल मे लगी भीषण आग, साकची सैलून में सेक्स रैकेट का खुलासा

Jamshedpur Daily News Update 2 March 2021.

1. रतन टाटा और एन चंद्रशेखरन पहुँचे जमशेदपुर

Ratan Tata and N Chandrasekharan come to jamshedpur I’m occasion of founders day.
3 मार्च को संस्थापक दिवस समारोह में भाग लेने के लिए रतन टाटा और टाटा संस के चैयरमैन एन चंद्रशेखरन जमशेदपुर पहुँचे। सोनारी एयरपोर्ट पर टाटा स्टील के एमडी टीवी नरेंद्रन ने उनका स्वागत किया। उन्होंने नवल टाटा हॉकी अकेडमी के नए भवन का उद्धघाटन किया। आज शाम उन्होंने जुबिली पार्क के विद्युत सज़्ज़ा का उद्धघाटन किया। हालांकि कोरोना के मद्देनजर आम लोगों को प्रवेश की अनुमति नहीं दी गयी है।

2. दलमा जंगल मे लगी भीषण आग

Fire in dalma jamshedpur.
दलमा जंगल में सोमवार की शाम अचानक आग लग गई।जंगल में लगी आग को बुझाने के लिए 14 दमकल लगाई गई है। दमकल कर्मी आग बुझाने में जुटे हैं। किसी शरारती तत्व द्वारा आग लगाने की आशंका है।

3. साकची लॉरियल एक्वा फैमिली सैलून में सेक्स रैकेट का खुलासा

Police arrested 6 people for sex racket from Loreal aqua family sallon sakchi jamshedpur.
साकची बंगाल क्लब के पास स्थित लॉरियल एक्वा फैमिली सैलून में सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है। सोमवार की देर रात पुलिस ने छापेमारी की और दो पुरुष और दो महिला आपत्तिजनक अवस्था में पाए गए। मौके से पुलिस ने कई आपत्तिजनक सामान भी बरामद किया है। सैलून संचालिका और मैनेजर को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

4. बिष्टुपुर में दंपत्ति से लूट मामले में 2 लोग गिरफ्तार

Police arrested two people in case of loot from couple near bank of baroda bistupur.
23 फरवरी को बिष्टुपुर स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा के पास से 6 लाख लूट मामले में पुलिस ने 2 लोग को गिरफ्तार किया। एक महिला समेत पवन कुमार यादव नामक बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। दोनों बिहार के कटिहार जिला स्थित कोड़ा थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं। लूट के 6 लाख रुपये बरामद कर लिए गए है।

5. विधानसभा में झारखंड का आर्थिक सर्वेक्षण पेश

Economy survey of Jharkhand.
झारखंड राज्‍य का आर्थिक सर्वेक्षण मंगलवार को सदन में पेश कर दिया गया है। झारखंड आर्थिक सर्वेक्षण-2020-21 में सकल राज्य घरेलू उत्पाद (GSDP) में 6.7 फीसद वृद्धि का अनुमान लगाया गया है। आर्थिक सर्वेक्षण रिपोर्ट में कहा गया कि पिछले वर्ष की तुलना में चालू वित्तीय वर्ष में लगभग 29 फीसद अधिक राजस्व प्राप्ति का अनुमान है।

6. फिर 25 रुपये महंगा हुआ रसोई गैस

Gas cylinder price hiked by 25 rupees.
14.2 किग्रा के बिना सब्सिडी वाले सिलेंडर के दाम फिर 25 रुपए बढ़ाए गए हैं। इससे रांची में कीमत 876.50 रु. हो गई है। इसके साथ ही पिछले तीन महीने में घरेलू गैस की कीमत 225 रु. बढ़ गई है।

Leave your comments