मानगो में बनेगा एक और पुल, 100 पैकेट ब्राउन शुगर के साथ 2 पकड़ाये, भारत vs पाकिस्तान महामुकाबला

Jamshedpur Daily News Update 24 October 2021.

1. भारत पाकिस्तान महामुकाबला आज

India Vs Pakistan T-20 World Cup
T 20 विश्व कप में आज भारत और पाकिस्तान की टीमें आमने सामने होंगी। इससे पहले 5 बार भारत और पाकिस्तान की टीमें T 20 विश्व कप में आमने सामने हुई है और पांचों बार भारत ने मैच जीता है।

2. मानगो में बनेगा एक और पुल

Another bridge to be built in Mango.
मानगो-साकची को जोड़ने के लिए एक और पुल निर्माण का प्रस्ताव है। यह पुल मानगो छोटा पुल के किनारे बनाने की योजना है, ताकि बड़ा पुल (जयप्रकाश नारायण सेतु) पर आए दिन लगने वाले जाम से शहरवासियों को निजात दिलाई जा सके। टाटा स्टील की ओर से एनओसी मिलते ही आगे का रास्ता साफ हो जाएगा।

3. 100 पैकेट ब्राउन शुगर के साथ 2 पकड़ाये

2 arrested from Telco with 2 packet brown sugar.
टेल्को पुलिस ने मिलेनियम पार्क स्थित पार्किंग से दो युवकों को ब्राउन शुगर की खरीद बिक्री करते पकड़ा है। दोनों के पास से पुलिस ने 100 पुड़िया (10 ग्राम) ब्राउन शुगर बरामद किया गया है। पकड़ाए दोनों आरोपी आदित्यपुर मुस्लिम बस्ती निवासी सहजाद अली (23) और टेल्को के खड़ंगझाड निवासी निखिल तिवारी (24) को रविवार को जेल भेज दिया गया।

4. जिले में पिछले 72 घण्टे में 15 कोरोना पॉजिटिव मिले

15 corona positives were found in the district in the last 72 hours.
पूर्वी सिंहभूम में शनिवार को 5176 सैंपल की जांच में 3 काेराेना पाॅजिटिव मिले। अब तक 50885 मरीज कोरोना को मात दे चुके हैं। जिले में फिलहाल एक्टिव मरीजों की संख्या 24 है। पिछले तीन दिनों जिले में कोरोना मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है। 72 घंटे में कुल 15 मरीज मिले हैं।

5. 56 साल की महिला शौक पूरा करने के लिए करती थी चोरी, गिरफ्तार

Ranchi police Arrested 56 years old female in case of thieft.
राजधानी में ऑटाे से सफर करने वाली महिलाओं के बैग से पर्स और जेवरात की चाेरी करने वाली एक महिला काे पुलिस ने बाेकाराे के पेटरवार से गिरफ्तार कर शनिवार काे जेल भेज दिया है। आराेपी महिला का नाम हसीना बानाे है। पुलिस ने हसीना के पास से चाेरी के 24 हजार नकद और जेवरात बरामद की है। महिला ने बताया कि वह अपना शौक पूरा करने के लिए चोरी करती थी।

6. इंदौर में मिला कोरोना का नया वैरिएंट

New corona variety AY- 4 Founded in Indore.
इंदौर में कोरोना के डेल्टा वैरिएंट का नया स्वरूप AY-4 मिला है। सात मरीजों के सैंपल की जीनोम सीक्वेंसिंग में यह वैरिएंट सामने आया है। हालांकि इस वैरिएंट को लेकर फिलहाल दुनिया भर में रिसर्च चल रही है।

Leave your comments