टाटा स्टील में ITI पास के लिए निकली बहाली, ऑनलाइन गेम में युवक से 2 लाख की ठगी

Jamshedpur Daily News Update 10 October 2021.

1. टाटा स्टील में निकली ITI पास के लिए बहाली

Tata Steel (Tata Growth Shop) vacency for ITI Pass.
टाटा स्टील की सहयोगी कंपनी टाटा स्टील ग्रोथ शॉप में ITI पास अभ्यर्थियों के लिए बहाली निकाली गई हैl इसको लेकर कंपनी की ओर से सर्कुलर जारी किया गया है। झारखंड डोमिसाइल की पात्रता वाले अभ्यर्थी 14 अक्टूबर तक टाटा स्टील की ऑफिशियल वेबसाइट career.tatasteelindia.com पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

2. ऑनलाइन गेम में युवक से 2 लाख की ठगी

2 lakh cheated from youth in online game.
बिरसानगर विजया गार्डन में रहने वाले एक इंजीनियर ने ऑनलाइन गेम खेलने के चक्कर में दो लाख रुपए गंवा दिए। शनिवार को पीड़ित मामले की शिकायत लेकर थाने पहुंचा। हालांकि उसने मामले की लिखित शिकायत नहीं की। ठगी करने वाले ने हाई लेवल की आईडी देने के बदले रुपयों की मांग की थी और पैसे देने के बाद उसने आईडी देने से इनकार कर दिया।

3. साकची मार्केट में युवती से छिनतई

Girl robbed in Sakchi market.
दुर्गा पूजा को लेकर बाजार में भीड़ भी काफी है। इस बीच स्नैचर्स भी सक्रिय हो गए हैं। शनिवार दिनदहाड़े साकची लाइफलाइन अस्पताल के पास बाइक सवार बदमाश ने ह्यूमपाइप की महिला नमिता गोराई से पर्स की छिनतई कर ली।

4. पंडालों के पास पार्किंग के लिए 17 स्थान तय

Parking in Jamshedpur durga puja pandal.
कोरोना संक्रमण की संभावित तीसरी लहर के बीच प्रशासन ने दुर्गा पूजा पर मेला और फूड स्टॉल नहीं लगाने का आदेश दिया है, लेकिन दूसरी ओर शहर में 17 प्रमुख पूजा पंडालों के समीप वाहनों की पार्किग के लिए 33 स्थान को चिन्हित किया गया है। शहर के महत्वपूर्ण पूजा पंडालों के समीप पार्किंग की व्यवस्था की गई है।

5. पंडाल के पास लगेंगे राशन कार्ड के कैम्प

Green ration card camp ranchi.
रांची में दुर्गापूजा के मेले में भी अधिकारी लोगों से राशन कार्ड बनाने का आवेदन लेंगे। इसके लिए अलग से पदाधिकारियों की नियुक्ति की जाएगी। इस संबंध में रांची DC छवि रंजन ने निर्देश जारी किया है। उन्होंने कहा कि हरा राशन के आवेदन के लिए पूजा पंडालों में विशेष शिविर लगाया जाएगा।

6. आईपीएल का पहला क्वालीफ़ायर चेन्नई और दिल्ली ल बीच

IPL Qualifier 1.
IPL पहला क्वालिफायर चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला जा रहा है। जहां एमएस धोनी ने टॉस जीतकर दिल्ली को पहले बैटिंग के लिए बुलाया।

Leave your comments