[🔴 DAILY NEWS UPDATE] पुलिस कस्टडी में मुस्कुराता दिखा, अंकिता का कातिल शाहरुख, कपिल शर्मा शो में दिखेंगी झारखंड की गोल्डन गर्ल रूपा रानी तिर्की

1. पुलिस कस्टडी में मुस्कुराता दिखा, अंकिता का कातिल शाहरुख

Ankita’s killer Shahrukh was seen smiling in police custody.
झारखंड के दुमका की बेटी अंकिता आखिरकार जिंदगी की जंग हार गई। शाहरुख नामक एक मनचले ने एकतरफा प्यार में असफल होने पर 12वीं छात्रा रही करीब 17 साल की नाबालिग को युवती के खिड़की से पेट्रोल डाल कर जिंदा जला दिया था जिसके बाद इलाज के दौरान अंकिता की मौत हो गई।

2. फुटबाल निकालने गए बच्चे की नाले में गिरकर मौत

The child who went to take out football died after falling in the drain.
गत रविवार की शाम भुइयांडीह शीतला मंदिर के समीप कुछ बच्चे फुटबाल खेल रहे थे। इसी बीच, फुटबाल नाला में जा गिया। बच्चा फुटबाल निकालने के क्रम में उसी नाला में गिर गया। जब तक लोगों की नजर पड़ी, तब तक बच्चा कुछ दूर लगभग 300 मीटर तक बह चुका था। इसके बाद लोगों ने उस बच्चे को एमजीएम अस्पताल ले गए। यहां चिकित्सकों ने बारीकी से जांच की। उसके बाद मृत घोषित तक दिया। 

3. फिर से शहर में दौड़ेगी सिटी बस

City bus will run again in the city.
जमशेदपुर अधिसूचित क्षेत्र समिति एक बार फिर शहर में सिटी बस चलाने की कवायद शुरू कर दी है। वर्तमान समय में सभी सिटी बसें सिदगोड़ा डिपो की शोभा बढ़ा रही है। चूंकि शहर में आम जनता के लिए सिटी बसें चलाने की जरूरत महसूस की गई। इस पर संज्ञान लेते हुए जमशेदपुर अक्षेस के विशेष पदाधिकारी संजय कुमार ने सिटी बस चलाने का निर्णय लिया है। इसके लिए उन्होंने एमवीआई को पत्र लिखकर सभी बसों का जांच कर रिपोर्ट देने को कहा है। 

4. कपिल शर्मा शो में दिखेंगी झारखंड की गोल्डन गर्ल रूपा रानी तिर्की

Jharkhand’s Golden Girl Roopa Rani Tirkey to be seen in ‘The Kapil Sharma Show’.
पश्चिमी सिंहभूम जिला की पूर्व खेल पदाधिकारी रूपा रानी तिर्की राष्ट्रमंडल खेल में लान बाल खेल में भारत की ओर से गोल्ड मेडल जीत कर विश्वविख्यात हो गई हैं। उन्होंने लान बाल खेल को भारतीयों की जुबान पर ला दिया है। पश्चिम सिंहभूम सहित झारखंड का नाम रौशन करने वाली रूपा रानी तिर्की चर्चित टीवी शो द कपिल शर्मा शो में जल्द ही नजर आने वाली हैं।

5. जमशेदपुर के स्ट्रेट माइल रोड पर नो पार्किंग

No parking on Jamshedpur’s Straight Mile Road
जमशेदपुर अधिसूचित क्षेत्र समिति (जेएनएसी) ने साकची में स्ट्रेट माइल रोड पर नो पार्किंग बोर्ड लगाया है। यह आदेश जेएनएसी के विशेष अधिकारी संजय कुमार ने दिया। उन्होंने कहा कि स्थानीय विक्रेताओं, व्यापारियों और आम जनता को इसकी जानकारी दी जा रही है।

6. माइंस के गड्ढे में गिरने से कर्मचारी ने गंवाई एक हाथ

Worker loses one hand as locomotive falls into pit at Kendadih Mines.
एचसीएल की केंदाडीह माइंस में शनिवार करीब एक बजे हुए हादसे में मानस रंजन आइच नाम का एक मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गया। कथित तौर पर उसने अपना बायां हाथ खो दिया और घटना में उसका दाहिना हाथ टूट गया। उन्हें उमा सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Leave your comments